जानिए काशूला के पौधे के बारे में

जानिए काशूला के पौधे के बारे में

Spread the love

कासुला के पौधे को धन खींचने का पौधा या धन को आकर्षित करने का पौधा भी माना जाता है।  यदि आप कासुले के पौधे का पूरा-पूरा लाभ चाहते हैं तो यह बात जानना अति आवश्यक है कि आप कासुले के पौधे को अपने घर के किस कोने में तथा किस दिशा में लगाएं।

यदि आप का कासुले के पौधे को अपने घर में सही दिशा, सही जगह और सही तरीके से लगाते हैं तो आपके घर में धन का आगमन होगा और कासुले के पौधे का फायदा होगा । अगर आप सही नियम के अनुसार काशूला  के पौधे को नहीं लगाते हैं तो इसका गलत प्रभाव भी पड़ सकता है।

कासुले  के पौधे को चाइना में तुलसी के पौधे जितना ही महत्व दिया जाता है,  वहां  कासुले  के पौधे को पूजनीय माना जाता है।  कासुला का पौधा चाइना में अत्यधिक पाया जाता है।  कासुला का पौधा तुलसी के पौधे की तरह होता है, । यदि आप इस पौधे को गंदे हाथ से छूते है या उसने गंदा पानी डालते है तो ऐसा करने से कासुले पौधा सूख जाता है या मुरझा जाता है।  और मासिक धर्म में भूलकर भी   नहीं छूना चाहिए।  ऐसा करने से आपको इसके अशुभ फल की प्राप्ति होगी। कासुला का पौधा अत्यधिक बड़ा नहीं होता है ना ही  काफी छोटा होता है उसके पत्ते काफी कोमल होते हैं।  मनी प्लांट की तरह इस से भी पैसे की  प्राप्ति का पौधा माना जाता है।  यदि आप इस पौधे को अपने घर में या ऑफिस में लगाते हैं तो ऐसा करने से आपके  घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है तथा घर और आपके व्यापार में भी बरक्कत आएगी । कासुला का पौधा देखने में काफी सुंदर होता है इसीलिए कि बहुत से लोग इसे अपने घर या ऑफिस में सजावट के तौर पर भी रखते हैं।

Leave a Reply