काला धागा जिससे आपकी जिंदगी बदल जाएगी

 

जय माता दी दोस्तों आज हम बात करेंगे काले धागा के उपयोग और उसके प्रभाव के बारे में। काला धागा बाँधने से बुरी नजर से बचा जा सकता है, यह सभी जानते हैं पर क्या आपको पता है कि  एक विशेष जगह पर काला  धागा बाँधने से किस्मत चमक सकती है।

 

काला धागा पहनने से आपको बुरी नजर और दोष नहीं लगता है। काला धागा नजर लगाने वाले व्यक्ति को नजर को भंग कर देता है। जिससे नजर का असर आपके ऊपर नहीं होता है। इंसान का शरीर पांच तत्वों से मिलकर बना है जब आपको बुरी नजर लगती है तो आपका शरीर का पावर देने वाले तत्व काम नहीं करते हैं। जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ता है ऐसे में काला धागा पहनने से आपको पांचों तत्व पूरी तरह से काम कर पाते हैं।

 

गले या हाथ में धागा पहनने से आपके अंदर पॉजिटिव एनर्जी डेवलप्ड होती है। तंत्र शास्त्रों में ऐसा मान्यता है कि जो इंसान अपने गले या हाथ में काला धागा बांधते हैं उसे कभी भी कोई बुरी आत्मा परेशान नहीं कर सकती है। अंत बुरी आत्माओं से बचने के लिए भी काला धागा पहनना लाभदायक है।  काला धागा आपको सुरक्षा का एहसास करवाता है यदि आपको रात में डरावने सपने आते हैं तो काला धागा को किसी पंडित से आमंत्रित करवा ले और फिर पहने।

 

अगर आप के शनि दोष है बचना चाहते हैं तो आपको अवश्य ही काला धागा पहनना चाहिए काला धागा से शनि का प्रकोप आप पर नहीं पड़ेगा। इस काले धागे को शनिवार की सुबह स्नान कर बांधना चाहिए। इसे धारण करने के कुछ समय बाद ही फर्क महसूस होने लगेगा।

 

काला धागा बांधने के पीछे वैज्ञानिक कारण भी हैं। हमारा शरीर पंच तत्वों से मिलकर बना है। ये पंच तत्व हैं- पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आकाश। इनसे मिलने वाली ऊर्जा हमारे शरीर का संचालन करती हैं। इनसे मिलने वाली ऊर्जा से ही हम सभी सुविधाओं को प्राप्त करते हैं। जब किसी इंसान की बुरी नजर हमें लगती है तब इन पंच तत्वों से मिलने वाली संबंधित सकारात्मक ऊर्जा हम तक नहीं पहुंच पाती है। इसीलिए गले में काला धागा बांधा जाता है। दरअसल कुछ लोग काले धागे में भगवान के लॉकेट भी धारण करते हैं जिसे बेहद शुभ माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *