जानिए फिटकरी से संबंधित कुछ अचूक उपाय

यदि आपके ऑफिस के कार्य में बार- बार किसी कारणवश बाधा आ जा रही हो या कोई व्यक्ति आपसे पैसे लेकर आपको आपके ही पैसे लौटा नहीं रहा हो तो आप अपने ऑफिस के उत्तर दिशा में एक शीशे की कटोरी में फिटकरी रखें इससे आपके ऑफिस की सारी नकारात्मक  उर्जा खत्म हो जाएगा और यदि किसी प्रकार की कोई कोई नजर दोष लगा होगा तो वह भी समाप्त हो जाएगा।

यदि आपके घर को नजर दोष लगा है तो आप अपने घर के मुख्य द्वार के भीतर की ओर एक काले कपड़े में 50 ग्राम फिटकरी बांधकर लटकाये ,  ऐसा करने से घर में लगा हुआ नजर दोष तो समाप्त हो ही जाएगा साथ ही साथ आपके घर में धन का आगमन होगा।

यदि आप क़र्ज़ की समस्या से परेशान है तो आप थोड़ा सा आप फिटकरी लीजिए  उसे सिंदूर से लगे हुए पान के पत्ते में रक्षा धागा या कलेवा की सहायता से बांध लें फिर उसे पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें ऐसा 3 बुधवार करने से ही आप अपनी क़र्ज़ की समस्या से मुक्ति पाएंगे।

यदि पति पत्नी के संबंध में हमेशा कड़वाहट बनी रहती है तो थोड़े से फिटकरी को काले कपड़े में  लपेटकर अपने बेड में बांध दें तथा साथ तुलसी के ७ पत्ते अपने तकिए के नीचे रखकर सोएं ऐसा करने से आप देखेंगे कि कुछ ही दिनों में पति पत्नी के संबंध में धीरे-धीरे सुधार आने लगता है।

यदि कोई व्यक्ति बार-बार बीमार पड़ता हो तो  ढाई सौ ग्राम फिटकरी एक शीशे के कटोरी में उसके रुम में रख दें इससे उसके रूम की सारी नकारात्मक ऊर्जा मिट जाएगी तथा वह व्यक्ति धीरे-धीरे ठीक होने लगेगा,  यह प्रक्रिया 15 दिन में एक बार जरूर करें और हर 15 दिन बाद उस फिटकरी को बदल दे।

आप अपने धन को बुरी नजर से बचाने के लिए भी फिटकरी को प्रयोग में ला सकते हैं आप फिटकिरी  को अपनी तिजोरी के ऊपर रख दें ऐसा करने से आपके धन में कभी भी किसी भी प्रकार की कोई कोई भी बुरी नजर नहीं लगेगी।

यदि आप किसी प्रकार की कोई बड़ी समझौता  करने जा रहे हैं तो आप जाने से पूर्व अपने पॉकेट में काले कपड़े में थोड़ी सी फिटकरी को रख लें ऐसा करने से आप के काम में किसी प्रकार की कोई बाधा नहीं आएगी।

यदि किसी छोटे बच्चे को किसी प्रकार का कोई नजर दोष लगा है तो  थोड़े से फिटकरी को ले कर बच्चे के चारों तरफ 7 बार घुमाकर उसे आग में जला दे ऐसा करने से नजर दोष मिट जाएगा।

यदि किसी व्यक्ति को बार-बार बुरे सपने आते हैं  थोड़े से फिटकिरी को  काले कपड़े में बांधकर उसके तकिए के नीचे रखे दे ऐसे करने से बुरे सपनों का आना बंद हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *