जानिए कुछ अशुभ संकेतों के बारे में

 

घर से निकलते समय यदि कपड़ा उलझ जाए या दाएं पैर से कुछ टकरा जाए तो थोड़ी देर घर में रुक जाना चाहिए और इलायची मिश्री खाकर घर से निकलना चाहिए।

यदि घर में अचानक से एक एक ढेर सारी मकड़ियां आ जाए तो ऐसा समझ लेना चाहिए कि यह एक तरह का अशुभ संकेत है जिसके कारण आपके घर में झगड़े हो सकते हैं और आप को उधार में पैसे लेने पड़ सकते हैं इसीलिए पैसा निवेश करने से बचें तथा घर में गूगल का धूप जलाएं और मछलियों को दाना दे

यदि आपकी कोई अंगूठी गुम हो गई है तो आप तुरंत ही दूसरी अंगूठी बनवाकर पहन लें तथा जो ग्रह चल रहा है उसके अनुसार ग्रहों की  5 दिनों तक मंत्रों का जाप करें।

यदि मेहनत से कमाई हुई सोने के जेवर खो हो गया है तो इसे शुभ संकेत नहीं माना जाता है इस से पैसा प्रतिष्ठा और सेहत तीनों में दिक्कत आती है इससे बचने के लिए आप और आपके पति दोनों मिलकर केले का वृक्ष लगाएं बुजुर्गों को या गरीबों को हल्दी चावल दान में दें और यह कार्य आप पांच बृहस्पतिवार को ही करें और हल्दी से रंगा हुआ आलू गाय को खिलाएं ऐसा करने से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

घर में पैरों के सूखने को कलह की निशानी मानी जाती है इससे बचने के लिए आप बहते हुए पानी में नारियल बहाएं तथा आँख और तुलसी के पौधे घर में लगाएं ऐसा करने से यह दोष समाप्त हो जाता है।

बार-बार यदि आप की चाबियां गुम हो जाती है तो इसे भी शुभ संकेत नहीं माना जाता है इससे बचने के लिए आप मां दुर्गा का पाठ करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *