जानिए कैसे बचें नजर दोष से

शनिवार या मंगलवार के दिन लोहबान, गंधक, राई तथा काली मिर्च को लेकर पीड़ित व्यक्ति के ऊपर से सात बार घूम आए फिर उसे गाय के कुंडे  के साथ घर के बाहर जला दें  इसकी बात किसी  भी प्रकार की तंत्र मंत्र की बाधा समाप्त हो जाएगी।

मंगलवार के दिन सूर्य अस्त के बाद कोयले या टिकिया जलाकर उसके ऊपर गुगुल और थोड़ा सा घी और शक्कर मिलाकर डाल दें ऐसा करने से घर के सारे रोग शोक कष्ट क्लेश समाप्त हो जाते हैं।

यदि आपके घर में बार-बार बच्चों को नजर लग जाती है तो घर में मोर के पंख या नीम की पत्तियां रखें ऐसा करने से घर में नजर दोष नहीं लगती है।

जावित्री, केसर, गायत्री गुगुल को मिलाकर 21 दिन तक गाय के कुंडे या उबले पर रखकर घर में जलाएं ऐसा करने से घर की सारि तंत्र मंत्र की बाधा दूर हो जाएगी।

पीला सरसों गुगुल लोहबान और गाय का घी मिलाकर गाय के उपले या कुंडे पर जलाएं और  उसके धुंए से पीड़ित व्यक्ति को धुँआ दिखाएं तथा पूरे घर में भी धुँआ दिखाएं ऐसा करने से घर की सारि भूत-प्रेत या  नजर दोष से संबंधित परेशानियाँ समाप्त हो  जाएगी।

यदि आपके घर में किसी बच्चे को नजर दोष लगी है तो आप एक नींबू लीजिए उस नींबू को उस बच्चे के ऊपर से 7 बार घुमा ली जिए फिर उस नींबू को ले जाकर एक चौराहे पर फेंक दीजिए तथा  एक बात का अत्यधिक ध्यान रखें कि फेंकने के उपरांत आप मुड़ कर पीछे ना देखें ना ही आपको वह नीबू फेंकते समय कोई दूसरा व्यक्ति देखें।

गोलोचन तथा तर्क को एक लाल कपड़े में बांधकर अपने घर के पूजा स्थान में रखने से घर में किसी प्रकार की कोई भी  वशीकरण तथा तंत्र मंत्र की बाधा उत्पन्न नहीं होती है।

मां काली को 7 गुलाब चढ़ाकर, 21 बार ” ऊॅं कालिका” का जाप करें फिर उस साथ गुलाब की पत्तियां पीड़ित व्यक्ति को खिला दें ऐसा करने से चाहे जितनी भी मजबूत तंत्र मंत्र  की बाधा होगी वह समाप्त हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *